उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

यूपी के कानपुर जिले में स्पा सेंटर के नाम पर जिस्मफरोशी के खेल का पुलिस ने भंडाफोड़ किया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर से चालक समेत दो युवक और तीन युवतियों पर कार्रवाई की.

By

Published : Sep 19, 2020, 7:48 PM IST

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट
स्पा सेंटर की आड़ में चल रस्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेटहा था सेक्स रैकेट

कानपुर: चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां में एक स्पा सेंटर की आड़ में अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट चल रहा था. इतना ही नहीं करीब डेढ़ महीने से जिस्मफरोशी का काला कारोबार बड़े धड़ल्ले से चलाया जा रहा था. स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट में काम करने के लिए एनसीआर, मुंबई, हरियाणा से युवतियां लाई गई थीं.

चकेरी में स्पा सेंटर की आड़ में पिछले डेढ़ माह से देह व्यापार चल रहा था. स्पा सेंटर में काम करने के लिए दिल्ली, मुंबई और हरियाणा से कॉल गर्ल बुलाई जाती थीं. पुलिस ने संचालक समेत दो युवक और तीन युवतियों पर कार्रवाई की है. उनसे पूछताछ करके गिरोह के तार तलाशने में पुलिस जुटी हुई है.

सनिगवां चौराहा स्थित द रीबोर्न स्पा एंड सैलून फैमिली प्वाइंट की आड़ में जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना थी. पुलिस ने इसका पर्दाफाश करने के लिए एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा था, जहां फुल सैटिस्फैक्शन के पैकेज में देह व्यापार हो रहा था, जिसके आधार पर एएसपी कैंट सत्यजीत गुप्ता के निर्देश पर टीम ने छापेमारी की थी, जिसमें मौके पर नौबस्ता निवासी संचालक तुषार कौशिक और कन्हैया अनुरागी और तीन युवतियां मिली थीं.

इनके पास से पुलिस ने दो एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड समेत 24,800 रुपये नकद बरामद किए हैं. साथ ही चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. पूछताछ में युवतियों ने बताया कि उन्हें स्पा सेंटर के नाम पर दिल्ली, मुंबई और हरियाणा से लाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details