उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राष्ट्रपति आवास में नहीं हुआ सैनिटाइजेशन, पड़ोसी बोले- यहां नहीं हुआ तो कहीं नहीं हो सकता

By

Published : Apr 1, 2020, 7:36 AM IST

कानपुर में देश के राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का निजी आवास है. यहां अबतक नगर निगम के द्वारा सैनिटाइजेशन नहीं कराया गया है.

kanpur news
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का निजी आवास

कानपुर:जिले में नगर निगम की बड़ी लापरवाही सामने आई है. कल्याणपुर के महर्षि दयानंद विहार स्थित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के निजी आवास व उनके मोहल्ले में सैनिटाइजेशन नहीं किया गया है. इसके चलते इलाके में कोरोना वायरस को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है.

कल्याणपुर के महर्षि दयानंद विहार में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का निजी निवास है. मंगलवार को ईटीवी भारत की टीम लोगों की शिकायत पर इस इलाके में पहुंची. ईटीवी भारत ने राष्ट्रपति आवास के केयरटेकर प्रदीप कुमार राठौर से भी बात की.

उन्होंने बताया कि वह परिवार समेत आवास में रहते हैं. अभी तक राष्ट्रपति आवास में भी सैनिटाइजेशन नहीं किया गया है. सैनिटाइजेशन कराने के लिए नगर निगम के अधिकारियों को कई फोन किये, लेकिन कोई फोन नहीं उठाता है.

पड़ोस में रहने वाली पार्वती दीक्षित ने बताया कि नगर निगम ने इस इलाके में अभी तक सैनिटाइजेशन नहीं कराया है. वहीं, मानसी दीक्षित ने बताया कि केवल फॉगिंग की गई है. अगर यहां सैनिटाइजेशन नहीं किया गया तो कहीं नहीं हो सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details