उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: मजलिस के दौरान जमकर बवाल, भीड़ ने किया पथराव तो पुलिस ने भांजी लाठियां

ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बवाल.
ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बवाल.

By

Published : Aug 26, 2020, 2:04 AM IST

Updated : Aug 26, 2020, 3:58 AM IST

01:51 August 26

कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में दो पक्षों में बवाल हो गया. इस दौरान जमकर पथराव भी हुआ. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को मामला शांत कराने के लिए लाठियां भी भांजनी पड़ीं. अभी भी हालात तनाव पूर्ण हैं.

ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बवाल.

कानपुर:जिले के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में मजलिस के दौरान बवाल हो गया. इस दौरान भीड़ ने जमकर पथराव किया. इस पर पुलिस ने भी लाठी चार्ज किया. दरअसल, रोक के बावजूद घर के बाहर चल रहे धार्मिक कार्यक्रम में भीड़ जुटने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर जाकर कार्यक्रम रुकवाया. इस दौरान पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. 

पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज लोग बड़ी संख्या में नारेबाजी करते हुए थाने का घेराव करने पहुंचे. थाना पहुंचने से कुछ दूर पहले ही स्थानीय लोगों और नारेबाजी कर रहे लोगों में विवाद हो गया. विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और ईंट-पत्थर भी चले. इस पथराव में कई लोग चोटिल भी हो गए. जानकारी मिलने पर भारी फोर्स के साथ मौके पर अधिकारी भी पहुंच गए. इस दौरान पुलिस ने लाठी चलाकर लोगों को खदेड़ा. हालांकि मौके पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इसके चलते ग्वालटोली इलाके में भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. 

Last Updated : Aug 26, 2020, 3:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details