उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक और कार में हुई भिड़ंत, महिला की मौत और 5 लोग घायल

By

Published : May 22, 2023, 3:29 PM IST

यूपी के कानपुर में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि कार सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसा ट्रक और कार की टक्कर से हुआ.

road accident in kanpur
road accident in kanpur

कानपुर:कमिश्नरेट पुलिस के थाना बिठूर क्षेत्र के अंतर्गत सिंहपुर चौराहे के पास सोमवार सुबह ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, कार सवार सभी लोग काकादेव थाना क्षेत्र के अंतर्गत शास्त्री नगर के रहने वाले हैं. यह सभी वह मेरठ निवासी अपने एक रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में गए हुए थे. सोमवार सुबह जब सभी घर वापस लौट रहे थे तभी बिठूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंहपुर चौराहे के पास एक तेज रफ्तार ट्रक से इनकी कार की जोरदार भिड़ंत गई. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही कुसुम मिश्रा पत्नी सुनील मिश्रा उम्र (48) निवासी वर्ष की मौत हो गई. जबकि कार में सवार अन्य 5 लोग भूपेंद्र बाजपेई , पूर्णिमा बाजपेई, राकेश मिश्रा, मनोज मिश्रा व गीता मिश्रा काफी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहंचाया.

बिठूर थाना अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक नंदकिशोर मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई थी. हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. जबकि कार में सवार अन्य 5 लोग काफी गंभीर रूप से घायल हो गए गए है. घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details