उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 11, 2022, 1:44 PM IST

ETV Bharat / state

अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने मारी टक्कर, 6 से अधिक लोग घायल

कानपुर के टाटमिल चौराहे पर एक अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस (Road Accident In Kanpur) ने राहगीरों को टक्कर मार दी. इस दौरान करीब 6 से ज्यादा लोगों को गम्भीर चोट आई. वहां मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

etv bharat
अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस की टक्कर से 6 से अधिक लोग घायल

कानपुर: शहर में इलेक्ट्रिक बस का एक बार फिर कहर देखने को मिला. शुक्रवार को टाटमिल चौराहे पर अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने (Road Accident In Kanpur) राहगीरों को टक्कर मार दी. इस दौरान करीब 6 से ज्यादा लोगों को गम्भीर चोट आई. वहां मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई है. इससे पहले भी इसी चौराहे पर इलेक्ट्रिक बस से कुचलने के कारण 6 लोगों की जान चली गई थी.

बता दें कि टाटमिल चौराहे पर एक इलेक्ट्रॉनिक बस अनियंत्रित हो गई और वहां मौजूद लोगों को टक्कर मार दी. इसके चलते करीब 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहां मौजूद लोगों ने उपचार के लिए घायलों को कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया. मामले की सूचना पाकर कानपुर की बाबुपुरवा पुलिस मौके पर पहुंची.

अनियंत्रित इलेक्ट्रिक बस ने राहगीरों को मारी टक्कर

पुलिस ने मौके से इलेक्ट्रिक बस को क्रेन के जरिए रास्ते से किनारे करवाया. पुलिस ने इलेक्ट्रिक बस ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया. इधर अस्पताल में कानपुर पुलिस कमिश्नर, कानपुर डीएम के साथ अन्य आलाधिकारी घायलों कों देखने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें-हापुड़ में भीषण सड़क हादसा, महिला समेत 2 की मौत, 12 घायल

इससे पहले भी इसी चौराहे पर इलेक्ट्रिक बस ने 20 से अधिक लोगों को कुचल दिया था, जिसमें 6 लोगों की जान गई थी और 10 से अधिक लोग घायल हुए थे. बताया गया था कि पहले हुई घटना के दौरान इलेक्ट्रिक बस का ड्राइवर नशे में था. फिलहाल आज हुई घटना की पुलिस छानबीन करने में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details