उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: दुष्कर्म का मुकदमा वापस न लेने पर पीड़ित परिवार के साथ मारपीट

By

Published : Sep 20, 2020, 5:42 PM IST

कानपुर जिले के नौबस्ता थाना क्षेत्र में मुकदमा वापस न लेने पर दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इसके बाद पीड़ित परिवार ने शनिवार नौबस्ता थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की मांग की है.

दबंगो ने पीड़ित परिवार को पीटा
दबंगो ने पीड़ित परिवार को पीटा

कानपुर: जिले में मुकदमा वापस न लेने पर दुष्कर्म पीड़िता के परिवार के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि दुष्कर्म आरोपी के परिजनों ने पीड़ित परिवार से मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया और मना करने पर देर रात पीड़ित परिवार के साथ जमकर मारपीट भी की. घटना नौबस्ता थाना क्षेत्र की है, जहां पीड़ित परिवार ने नौबस्ता थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की है.

बता दें, पूरा मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र के मछरिया इलाके का है, जहां पर बीती 8 सितंबर को 10 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ मकान मालिक लोडर चालक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. मासूम ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी जकी अहमद के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इसके बाद भी आरोपी के परिजन पीड़ित परिवार के ऊपर मुकदमा वापस लेने का लगातार दबाव बनाने लगे. वहीं जब पीड़ित परिवार ने मुकदमा वापस लेने की बात नहीं मानी तो आरोपी के परिवार वालों ने उनके साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया. इस मारपीट का वीडियो भी पीड़ित परिवार की तरफ से बनाया गया है.

इस घटना के बाद पीड़िता की बहन रविवार को नौबस्ता थाने मदद की गुहार लगाने पहुंची. बहन के मुताबिक जिस समय उनके साथ मारपीट की घटना हुई, उस वक्त पुलिस भी मौजूद थी. मगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा उनसे ही मकान खाली करने की बात कही और दूसरी जगह जाकर रहने को कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details