उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 21, 2020, 11:12 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: CAA की जागरूकता रैली को सीएम योगी करेंगे संबोधित

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बुधवार को CAA के समर्थन में जनसभा आयोजित हो रही है. इसमे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे.

ETV Bharat
CAA के समर्थन में हो रही है जनसभा आयोजित.

कानपुर:जिले में 22 जनवरी को प्रस्तावित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं. बुधवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में होने वाली जनसभा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे. कानपुर के समानपुर इलाके में स्थित कमर्शियल मैदान में बुधवार को दोपहर में विशाल जनसभा का आयोजन होना है.

CAA के समर्थन में होगी जनसभा.

जैविक खेती की दी जाएगी जानकारी
सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले जिला प्रशासन किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहता है. कानपुर में 22 जनवरी को चंद्रशेखर आजाद विश्वविद्यालय में किसानों को जैविक खेती की जानकारी देने के लिए आयोजन किया गया है. इसमें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करेंगे.
इसे भी पढ़ें-कानपुर: सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड का हाल-बेहाल, पिच को प्रेस से सुखाते नजर आये ग्राउंड मैन

किसानों को किया गया कार्यक्रम में आमंत्रित
इस पूरे आयोजन में गंगा किनारे पड़ने वाले सभी गांव के एक किसान को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. जहां सभी किसानों को आधुनिक खेती के बारे में जानकारियां देकर उन्हें उन्नति पर ले जाने का काम किया जाएगा. मैदान में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उस्मानपुर में स्थित खेल मैदान में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम कल
गंगा किनारे जैविक खेती पर आधारित प्राकृतिक खेती की कार्यशाला में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएए के समर्थन में जन-जागरण रैली को संबोधित करेंगे. साथ में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे. सीएम योगी सुबह 10:30 बजे सीएसए यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे. उसके बाद 10:35 से 12:30 तक कार्यशाला में शिरकत करेंगे. दोपहर एक बजे साकेत नगर स्थित कमर्शियल ग्राउंड में जन जागरण रैली में सीएम योगी शिरकत करेंगे. 2:35 पर संजय वन से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details