उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: संदिग्ध परिस्तिथियों में लगी दुकान में आग, लाखों की संपत्ति जलकर खाक

By

Published : May 4, 2022, 1:33 PM IST

Updated : May 4, 2022, 1:40 PM IST

कानपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में 2 दुकानों में अचानक आग लग गई. जिसमें लाखों का माल जलकर खाक हो गया. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कानपुर
कानपुर

कानपुर:साढ़ थाना के कस्बा क्षेत्र में बीती देर रात उस समय हड़कंप मच गया. जब संदिग्ध परिस्थितियों में दो दुकानों में अचानक आग लग गई. वहीं, भीषण आग की लपटों को देख स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मचना शुरू हो गई. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस व फायर बिग्रेड को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक लाखों का माल जलकर खाक हो गया.

संदिग्ध परिस्तिथियों में लगी दुकान में आग.

जानें क्या है मामला ?
साढ़ थाना क्षेत्र के अमौर गांव निवासी गोकुल की कॉस्मेटिक व गिफ्ट की दुकान साढ़ कस्बा क्षेत्र में है. रोजाना की तरह बीती शाम भी दुकान बंद कर वह घर चले गए. जहां देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक दुकान में आग लग गई. इस दौरान भीषण लपटों ने पास की एक साड़ी की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. वहीं, आग की भीषण लपटों को देख आस पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी दुकानदार गोकुल, पुलिस व फायर बिग्रेड को दी. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

इसे भी पढे़ं-मुरादाबाद: सड़क किनारे खड़ी बाइक में अचानक लग गई आग

Last Updated : May 4, 2022, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details