उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में शटडाउन होने के चलते रविवार को इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली

कानपुर में डबल सर्किट लाइन के निर्माण और मरम्मत कार्य के लिए पेड़ों की छटाई के लिए कई फीडरों का शटडाउन लिया जाएगा. इस दौरान रविवार को इनसे जुड़े इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

By

Published : Dec 6, 2020, 12:05 AM IST

कानपुर में शटडाउन होने के चलते रविवार को इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली
कानपुर में शटडाउन होने के चलते रविवार को इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजलीकानपुर में शटडाउन होने के चलते रविवार को इन क्षेत्रों में नहीं आएगी बिजली

कानपुर: बिजली विभाग डबल सर्किट लाइन के निर्माण और मरम्मत कार्य के लिए पेड़ों की छटाई का कार्य किया जाना है. इसके लिए कई फीडरों का शटडाउन लिया जाएगा. इस दौरान रविवार को इनसे जुड़े इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

जानिए किन इलाकों में बिजली आपूर्ति रहेगी बाधित
केस्को अभियंता वितरण एके गौतम ने बताया कि रविवार को डबल सर्किट लाइन के निर्माण,और मरम्मत कार्य के लिए बिजली विभाग कई फीडरों का शटडाउन लेगा. इस दौरान इन फीडरों से जुड़े इलाकों में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. पेड़ों की छटाई रविवार को गिरधर कोल्ड स्टोरेज सबस्टेशन के खोयामंडी जी-1 फीडर का शटडाउन रविवार को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक लिया जाएगा. दादानगर ईस्ट फीडर को डबल सर्किट लाइन करने लिए पेड़ो की छटाई के लिए दादानगर ईस्ट फीडर और हांडा फीडर का शटडाउन सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक लिया जाएगा.

इस दौरान ए ब्लॉक, बी ब्लॉक, सेवा ग्राम कॉलोनी, लोहिया कॉलोनी की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. रतनपुर में पेड़ो की छटाई के कार्य के लिए रतनपुर सबस्टेशन से गंगागंज फीडर का शटडाउन रविवार सुबह 10:30 से शाम 4 तक लिया जाएगा. इस दौरान इस फीडर से जुड़े जी ब्लॉक व गंगागंज इलाके की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी.

रविवार सुबह पेड़ो की छटाई के लिए व एचटी लाइन की मरम्मत कार्य के लिये बाबानगर, लवकुश बिहार की बिजली आपूर्ति सुबह 10:20 से 11:40 तक बाधित रहेगी. तात्याटोपे नगर में ट्रांसफार्मर के मरम्मत कार्य के लिए शटडाउन लिया जायेगा, जिससे तात्याटोपे नगर की बिजली आपूर्ति भी कुछ समय के लिये बाधित रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details