उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: फायर ब्रिगेड गाड़ी की टक्कर से घायल हुआ पुलिसकर्मी

कानपुर महानगर के ग्रीनपार्क चौराहे पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी. इस हादसे में पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Oct 10, 2020, 5:22 PM IST

etv bharat
फायर ब्रिग्रेड

कानपुरः महानगर में शनिवार को फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने बाइक सवार पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी, जिससे पुलिस कर्मी को गंभीर चोट आ गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. वहीं घायल पुलिसकर्मी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. यह दुर्घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्रीनपार्क चौराहे के पास की है.

बताया जा रहा है कि थाना कोतवाली क्षेत्र में ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के पास एक बाइक सवार पुलिसकर्मी जा रहा था कि तभी फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने पुलिसकर्मी की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पुलिसकर्मी बाइक सहित काफी दूर जा गिरा. इस हादसे में बाइक बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं बाइक सवार पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गया.

आनन-फानन में राहगीरों ने पुलिसकर्मी को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल पुलिस कर्मी का नाम विशाल बताया जा रहा है जो कि जिले के थाना बाबू पुरवा में तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details