उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: दुष्कर्म के आरोप में पुलिसकर्मी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है. युवती ने पुलिसकर्मी पर आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी 4 साल से उसके संपर्क में था और उसका यौन शोषण कर रहा था. मामले में वांछित चल रहे पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Aug 31, 2020, 7:06 AM IST

kanpur news
पुलिसकर्मी पर युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था.

कानपुर:अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान में रविवार को पुलिस ने एक वांछित चल रहे पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है. इस पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश पुलिस को कई दिनों से थी. पुलिस ने उसको कानपुर के थाना सचेंदी के भौती बाईपास के पास से गिरफ्तार किया है.

कानपुर के थाना क्षेत्र महाराजपुर के रहने वाले प्रदीप कुमार 2018 बैच का आरक्षी है. वह अभी आगरा में तैनात है और अभी अवकाश पर चल रहा है. प्रदीप के ऊपर एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जिसको लेकर मुकदमा भी कोर्ट में चल रहा है. पुलिस को कई दिनों से आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश थी. वहीं रविवार को सूचना पर पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी को कानपुर महानगर के थाना सचेंडी के भौती बाईपास के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिसकर्मी पर युवती ने आरोप लगाया था कि वह 4 वर्ष से युवती के संपर्क में था और उसका शोषण कर रहा था. शादी का झांसा देकर कई बार उसने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसको लेकर पीड़िता ने पुलिसकर्मी के खिलाफ थाना सचेंडी में मुकदमा भी दर्ज कराया था. इसके बाद से पुलिस को अभियुक्त की तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details