उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: पुलिस ने विकास दुबे के चाचा के घर की छापेमारी

By

Published : Jul 3, 2020, 5:42 PM IST

कुख्यात अपराधी विकास दुबे की तलाश में पुलिस ने विकास के चाचा के घर पर छापेमारी की है. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस मौके पर मौजूद रही. बता दें कि बीती रात बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में आठ पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे.

police raid vikas dubey uncle house in kanpur dehat
पुलिस ने विकास दुबे के चाचा के घर की छापेमारी

कानपुर देहात: जिले में पुलिस ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के चाचा के घर पर छापेमारी की है. ये छापेमारी विकास दुबे की धरपकड़ के लिए पुलिस कर रही है. रसूलाबाद कोतवाली इंस्पेक्टर के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और विकास दुबे के चाचा के घर छापेमारी की.

विकास दुबे के चाचा ब्रजकिशोर दुबे से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद कस्बे में विकास दुबे के चाचा का घर है. दरअसल कानपुर नगर के चौबेपुर थाना के बिकरू गांव में विकास दुबे ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया था. इस घटना में सीओ बिल्हौर सहित 8 पुलिस जवान शहीद हो गए, जिसके बाद विकास दुबे अपने साथियों के साथ फरार हो गया. इसके बाद से ही पुलिस लगातार विकास दुबे की तलाश में जुटी है.

वहीं, जनपद कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के सख्त निर्देशों के चलते कोतवाल रसूलाबाद चन्द्र शेखर दुबे ने भारी पुलिस बल के साथ कुख्यात अपराधी विकास दुबे के चाचा ब्रजकिशोर दुबे के घर में व्यापक रूप से छापेमारी की है, लेकिन यहां कोई न मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. रसूलाबाद में हर वाहन की तलाशी को लेकर भी अभियान जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details