उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: लॉकडाउन में अन्नदाता बनी पुलिस, जरूरतमंदों को बांटे खाने के पैकेट

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट और मास्क वितरित किए. पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और साफ-सफाई का ध्यान रखने की अपील भी की.

By

Published : Mar 26, 2020, 9:11 AM IST

जरूरतमंदों को वितरित किये खाने के पैकेट और मास्क
जरूरतमंदों को वितरित किये खाने के पैकेट और मास्क

कानपुर: देशव्यापी लॉकडाउन के पहले दिन कानपुर पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश की. लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट और मास्क वितरित किए. इस दौरान पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील भी की.

जरूरतमंदों को वितरित किये खाने के पैकेट और मास्क

पुलिस ने वितरित किए मास्क और खाने के पैकेट

कल्याणपुर इंस्पेक्टर अजय सेठ बुधवार शाम पुलिस बल के साथ खाने के पैकेट और मास्क वितरित करने के लिए सड़कों पर निकले. इस दौरान उन्होंने पनकी रोड, मसवानपुर और नमक फैक्ट्री चौराहे पर गाड़ी रोककर सड़क किनारे रहने वाले जरूरतमंदों को खाने के पैकेट और मास्क वितरित किए. पुलिस के हाथों खाने का पैकेट मिलने के बाद लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली. इस दौरान इंस्पेक्टर ने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लोगों से लॉकडाउन का पालन करने और साफ-सफाई का ध्यान रखने की अपील भी की.

लॉकडाउन के दौरान जिन लोगों को खाने की समस्या हो रही है, उनको खाने के पैकेट और मास्क वितरित किए जा रहे हैं. यह काम आगे भी जारी रहेगा.

- अजय सेठ, इंस्पेक्टर, कल्याणपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details