उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

कानपुर जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एक नवम्बर को हुए बुजुर्ग की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक अपराधी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Dec 9, 2019, 11:24 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार अपराधी.

कानपुर:जिले के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कुन्दौली गांव में हुई हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एक नवम्बर को कुन्दौली भट्टे के पास एक बुजुर्ग की हत्या कर शव पास के ही खेत में गाड़ दिया गया था, जिसका खुलासा न हो पाने के कारण लोगों में आक्रोश था. सोमवार को पुलिस ने टीम गठित करके दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक अन्य अपराधी मौके से फरार हो गया.

बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

अपराधी ने पुलिस के ऊपर किया फायर
पुलिस अपराधियों से पूछताछ करके निशानदेही पर पहुंची, जहां से अपराधियों ने मृतक के कपड़े, तमंचा और आधार कार्ड बरामद करवाया. इसी दौरान धर्मेंद्र नाम के अपराधी ने भागने के चक्कर में असलहे से पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया. वहीं पुलिस ने आत्मसुरक्षा के चलते अपराधी के पैर में गोली मारकर दिया. धर्मेंद्र और राजकुमार चिल्ली गांव के रहने वाले हैं. इनके ऊपर लूट के साथ-साथ अन्य दर्जनों मामले कई थानों में दर्ज हैं. पुलिस फरार हुए अपराधी की तलाश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें:-मुरादाबाद: 'सीटीईटी' की परीक्षा दे रहे सॉल्वर गैंग का पर्दाफाश, 10 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details