उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की गिरफ्त में आया टॉप टेन अपराधी

By

Published : Mar 7, 2021, 9:20 PM IST

यूपी के कानपुर में बिल्हौर पुलिस ने कई मुकदमों में वांछित हिस्ट्रीशीटर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा और मोटरसाइकल भी बरामद किया है.

बिल्हौर पुलिस कानपुर.
बिल्हौर पुलिस कानपुर.

कानपुरःत्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुए एसएसपी ने सभी थाना क्षेत्रों में लगातार धरपकड़ अभियान चलाने के निर्देश दिये हैं. इसी क्रम में शनिवार को बिल्हौर पुलिस ने कई मुकदमों में वांछित हिस्ट्रीशीटर और टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

ये भी पढ़ें-9वीं के छात्र ने मासूम के साथ किया दुष्कर्म, बाप-बेटे पर FIR

तमंचा और बाइक बरामद
गैंगस्टर एक्ट समेत 17 मुकदमों में वांछित चल रहे टॉप टेन आरोपी सुमित कटियार पुत्र सुनील कटियार निवासी सिंघौली को एक्सप्रेस वे के पास विषधन रोड से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से एक 315 बोर तमंचा और एक मोटर साइकिल बरामद की है.

बहुत दिनों से फरार था हिस्ट्रीशीटर
पुलिस का कहना है कि आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था, मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है. बिल्हौर थानाध्यक्ष सन्तोष सिंह, एसआई प्रेमचन्द्र और एसआई रमाकान्त, प्रशिक्षु एसआई अमित कुमार त्रिपाठी, राजवर्धन, पंकज कुमार, अमित कुमार, अनुज यादव, अकबर खां, सौरभ सिंह और अमित त्रिपाठी ने मिलकर आरोपी को पकड़ा. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details