उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर एनकाउंटर: तीन अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 6, 2020, 11:27 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 12:10 AM IST

kanpur encounter case
तीन आरोपी गिरफ्तार

23:18 July 06

यूपी के कानपुर एनकाउंटर के बाद पुलिस विकास दुबे को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने सोमवार को इस मामले से जुड़े तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस को अब विकास दुबे की पत्नी ऋचा की तलाश है, ऋचा पति विकास दुबे के हर गुनाह की राजदार है.

तीन आरोपी गिरफ्तार

कानपुर:पुलिस ने कानपुर एनकाउंटर से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सुरेश वर्मा, विकास के घर में रहने वाली नौकरानी रेखा और क्षमा दुबे जो विकास दुबे की बहू लगती हैं, उनको भी गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि सुरेश घटना के वक्त बदमाशों का हौसला बढ़ा रहा था और पुलिसकर्मियों के छिपने की सूचना बदमाशों को दे रहा था.

रेखा जो दयाशंकर अग्निहोत्री की पत्नी हैं, इसने पुलिस के आने की सूचना बदमाशों को दी थी. हमला होने पर जब पुलिसकर्मियों ने जान बचाने के लिए दरवाजा खटखटाया, तब क्षमा दुबे ने दरवाजा नहीं खोला और छत पर जाकर बदमाशों को बताया कि यहां पर पुलिसकर्मी मौजूद हैं.  

विकास दुबे की पत्नी की तलाश  में जुटी पुलिस

बिकरू गांव में एक सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार होने वाले मुख्य आरोपी विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दो जुलाई को रात दो बजे विकास दुबे ने पत्नी ऋचा दुबे को फोन करके भाग जाने को कहा था. प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋचा बेटे को साथ लेकर फरार हो गई हैं. ऋचा पति विकास दुबे के हर गुनाह की राजदार है. 

Last Updated : Jul 7, 2020, 12:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details