उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 20, 2020, 7:55 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: पुलिस ने वांछित हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार

यूपी के कानपुर के थाना कर्नलगंज पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व वांछित अपराधी मोहम्मद नूरैन उर्फ भगवान को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. इस अपराधी पर विभिन्न धाराओं में 48 मुकदमे दर्ज है.

पुलिस ने वांछित हिस्ट्रीशीटर अपराधी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने वांछित हिस्ट्रीशीटर अपराधी को किया गिरफ्तार

कानपुर: जिले के थाना कर्नलगंज पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व वांछित अपराधी मोहम्मद नूरैन उर्फ भगवान को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. इस अपराधी पर थाने में गम्भीर धाराओं में गैंगस्टर, मर्डर और एनडीपीएस एक्ट जैसे 48 मुकदमे दर्ज है. पुलिस को इस अपराधी की तलाश काफी समय से थी, जिसके लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी भी रही थी.

अपराधी मोहम्मद नूरैन उर्फ भगवान जो कर्नलगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर व वांछित है. जिस पर थाने में गम्भीर धाराओं में गैंगस्टर, मर्डर और एनडीपीएस एक्ट जैसे 48 मुकदमे दर्ज है. पुलिस को इस अपराधी की तलाश काफी समय से थी. जिसके लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी भी रही थी, लेकिन यह अपराधी इतना शातिर था कि हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग जाता था. आपको बता दे कि, बीते कुछ समय पहले नूरैन ने अपने भतीजे से मारपीट भी की थी, जिसके बाद उसने नूरैन के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मारपीट के खिलाफ 354 का मुकदमा भी लिखवाया था. इसके बाद से नूरैन वांछित चल रहा था.

सोमवार को नूरैन अपनी बहन की शादी में शरीक होने आया था. इस बात की भनक पुलिस लग चुकी थी. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए इस शातिर अपराधी को यतीमखाना चौराहे से धर दबोचा है. वहीं अब पुलिस पकड़े गए अपराधी का अन्य जिलों में आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. फिलहाल पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details