उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: 5 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार हुआ सटोरी

यूपी के कानपुर में बीती रात पुलिस ने एक सटोरी को 5 लाख 37 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया. यही नहीं सटोरी के पास से 3 मोबाइल फोन भी बरामद हुए. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सटोरी के मोबाइल से कुछ रिकॉर्डिंग भी मिली है, जिसके तहत आगे की जांच की जा रही है.

By

Published : Nov 3, 2020, 4:56 PM IST

कानपुर में 5 लाख के साथ सटोरी गिरफ्तार.
कानपुर में 5 लाख के साथ सटोरी गिरफ्तार.

कानपुर: जिले में लगातार सटोरियों और जुआरियों पर पुलिस शिकंजा कसती जा रही है. आईपीएल मैच में सट्टा खिलाने और खेलने वाले एक सटोरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिले के किदवई नगर थाने से पकड़े गए सटोरी के पास से 5 लाख 37 हजार रुपये नकद और तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

जिले के किदवई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार रात किदवई नगर पुलिस को सफलता हाथ लगी. किदवई नगर थानाध्यक्ष धनेश प्रसाद ने खुलासा करते हुए बताया कि बीती रात पकड़े गए सटोरी सौरव साहू के पास से 5 लाख 37 हजार रुपये नकद बरामद हुए हैं. साथ ही 3 मोबाइल भी बरामद हुए हैं. थानाध्यक्ष ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि सटोरी के मोबाइल से कुछ रिकॉर्डिंग भी मिली है, जिसके तहत आगे की जांच की जा रही है.

एसपी साउथ दीपक भूकर जिले के सटोरिए और जुआरियों पर लगाम कसते हुए नजर आ रहे हैं. पिछले दिनों जिले की पुलिस द्वारा की गई छापामारी में 22 अभियुक्तों से डेढ़ करोड़ से ऊपर की रकम पकड़ी जा चुकी है. वहीं पकड़े गए जुआरी और सटोरी के पास से मिली रिकॉर्डिंग के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details