उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आठ मार्च को पीएम मोदी की रैली, जायजा लेने पहुंचे केन्द्रीय स्वास्थ मंत्री

आठ मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा आज कानपुर के निराला नगर रेलवे मैदान में पहुंचे. जहां उन्होने शहर के भाजपा नेताओं से रैली की तैयारियों का जायजा लिया और शहर कमेटी को तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए.

By

Published : Mar 6, 2019, 6:47 AM IST

आठ मार्च को पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित

कानपुर: भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा आज कानपुर पहुंचे. उन्होने आठ मार्च को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का जायजा लिया. जेपी नड्डा ने शहर के कार्यकर्ताओं से रैली की तैयारियों को लेकर दिशा निर्देश भी दिए.

आठ मार्च को पीएम मोदी जनसभा को करेंगे संबोधित

कानपुर में होने वाली आठ मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा आज कानपुर के निराला नगर रेलवे मैदान में पहुंचे. जहां उन्होने शहर के भाजपा नेताओं से रैली की तैयारियों का जायजा लिया और शहर कमेटी को तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश भी दिए.

रैली की तैयारियों पर बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि शहर में भव्य रैली का आयोजन किया जा रहा है. वहीं मैदान को तेजी से तैयार किया जा रहा है. जहां पर आठ मार्च को कानपुर कानपुर देहात और आसपास के कई जिलों से लाखों लोग मोदी जी को सुनने आने वाले हैं. जिसके लिए आज तैयारियों का जायजा लिया गया है जिससे वह पूरी तरह संतुष्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details