उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हूटर की आवाज सुनकर भी नहीं हटी पिकअप, मेनका गांधी ने कराया सीज

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के काफिले को रास्ता न मिलने पर बिल्हौर पुलिस ने मवेशियों से लदी पिकअप सीज कर दिया है. साथ ही आरोपितों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

By

Published : Jan 12, 2021, 12:41 PM IST

मेनका गांधी ने बकरों से भरी पिकअप को कराया सीज.
मेनका गांधी ने बकरों से भरी पिकअप को कराया सीज.

कानपुर : जिले में बिल्हौर थाना क्षेत्र के अरौल कस्बे के पास पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के काफिले को रास्ता न देना एक पिकअप को भारी पड़ गया. हूटर की आवाज सुनकर भी रास्ता न देने पर बिल्हौर पुलिस ने मवेशियों से लदे पिकअप को सीज कर दिया. वहीं आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट भी दर्ज की गई है.

मेनका गांधी ने बकरों से भरी पिकअप को कराया सीज.

दरअसल मामला एक्सप्रेस-वे का है, जहां बिल्हौर थाना क्षेत्र के अरौल कट के पास पूर्व मंत्री मेनका गांधी के काफिले के सामने मवेशियों से लदा एक पिकअप आ गया. काफी देर तक हूटर बजाने के बाद उनकी गाड़ी को पास नहीं दिया. इसके बाद अचानक पूर्व केंद्रीय मंत्री की नजर पिकअप में खचाखच लदे मवेशियों पर पड़ी तो उन्होंने गाड़ी रोककर सुरक्षा कर्मियों को उसको पकड़ने का निर्देश दिया.

मेनका गांधी ने बकरों से भरी पिकअप को कराया सीज.

इस बाबत सीओ बिल्हौर राजेश कुमार ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है. दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details