उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नफरत का जो बीज अंग्रेजों ने बोया था, सुप्रीम कोर्ट ने उसे खत्म कर दियाः हाजी सलीस

By

Published : Nov 9, 2019, 7:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में अयोध्या भूमि विवाद पर आए फैसले का सभी धर्मों ने स्वागत किया है. आल इंडिया सुन्नी उलेमा काउंसिल के महासचिव हाजी सलीस ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि नफरत का जो बीज अंग्रेज बो के गए थे, उसे माननीय सुप्रीम कोर्ट ने खत्म कर दिया है.

आल इंडिया सुन्नी उलेमा काउंसिल के महासचिव हाजी सलीस.

कानपुरः अयोध्या मामले पर माननीय सुप्रीम कोर्ट में पांच जजों की खंडपीठ के ऐतिहासिक फैसला सुनाए जाने पर मुस्लिम समुदाय ने खुशी जाहिर की है. आल इंडिया सुन्नी उलेमा काउंसिल के महासचिव हाजी सलीस का कहना है कि हिन्दुस्तान में नफरत का जो बीज अंग्रेजों ने बोया था, उसे सबसे बड़ी अदालत ने खत्म कर दिया है. उन्होंने कहा कि अब नफरत की सियासत को बंद करना चाहिए.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सभी ने किया स्वागत.

मुल्क 21वीं सदी में है, यहां सब बराबर हैं
सुन्नी उलेमा काउंसिल के महासचिव ने कहा कि हर हिंदुस्तानी को इबादत करने का हक संविधान में दिया गया है. इसको राष्ट्र धर्म और समाज धर्म बनाने का प्रयास न किया जाए. राम मंदिर मुद्दे को सुप्रीम कोर्ट ने खत्म कर दिया है, इसके लिए हम सुप्रीम कोर्ट को बधाई देते हैं.

पढ़ें- अयोध्या भूमि विवाद: फैसले से पहले गले मिले इकबाल अंसारी और करपात्री जी महाराज

उन्होंने कानपुर के मुसलमानों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि इतने बड़े फैसले के बाद शांति और अमन कायम रखने के लिए जिला प्रशासन और मीडिया को धन्यवाद करता हूं. जिस प्रकार से प्रशासन ने चौकसी बरती है, इसके लिए वे बधाई के पात्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details