उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: शरजील इमाम के देश विरोधी भाषण पर मचा बवाल, गिरफ्तारी की मांग तेज

By

Published : Jan 27, 2020, 11:58 PM IST

जेएनयू में पीएचडी की पढ़ाई कर रहे शरजील इमाम के एक वीडियो ने देशभर में बवाल मचा रखा है, जिसके विरोध में लोग अब सड़कों पर आ गए हैं. कानपुर में शरजील इमाम की देश विरोधी गतिविधि पर उसका पुतला जलाया और गिरफ्तारी की मांग की गई.

etv bharat
शरजील इमाम की गिरफ्तारी की मांग तेज .

कानपुर:CAA और NRC के विरोध के बीच शरजील इमाम के वायरल वीडियो से देश का माहौल गरम हो गया है. यह वायरल वीडियो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है. वीडियो में जेएनयू छात्र मंच पर चढ़कर देश तोड़ने की बात कर रहा है. असम को हिंदुस्तान से काटने की बात कर रहा है. ऐसे में उसकी गिरफ्तारी के सुर तेज हो गए हैं.

शरजील इमाम की गिरफ्तारी की मांग तेज .

16 जनवरी को जारी हुआ था बयान
अलीगढ़ में 16 जनवरी को बयान दिया गया था. शरजील इमाम के इस देश विरोधी बयानबाजी और जिहाद करने के बयान पर लोगों ने सड़कों पर मोर्चा खोल दिया है, जबकि चार राज्यों की पुलिस इसके खिलाफ FIR दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है. वहीं पूरे देश में इसके खिलाफ प्रदर्शन भी होने लगे हैं. कानपुर में महानगर विकास समिति ने शरजील इमाम के खिलाफ प्रदर्शन किया और उसका पुतला फूंका. समिति की मांग है कि उसकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो.

जेएनयू के स्कॉलर शरजील ने असम को भारत से अलग करने का बयान दिया है. ये सभी मिलकर देश को तोड़ने का षडयंत्र रच रहे हैं जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा.
भूपेश अवस्थी, प्रदर्शनकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details