उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: लोगों ने किया पीएम की अपील का समर्थन, दिखा दीपावली जैसा नजारा

कानपुर में लोगों ने पीएम मोदी की अपील पर दीप प्रज्ज्वलित किए और सभी एक मत होकर कोरोना के खिलाफ खड़े नजर आए. लोगों ने घरों के बाहर, आंगन और बालकनी में दीये और मोमबत्ती जलाए, जिससे पूरा शहर जगमगा उठा.

By

Published : Apr 6, 2020, 8:57 AM IST

diya
कानपुर

कानपुर: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भागीदारी निभाते हुए कानपुरवासियों ने पीएम की अपील का जोरदार समर्थन किया. शहर के कई इलाकों में लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दीये, मोमबत्ती, टॉर्च व मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर रोशनी की. इस दौरान दीपावली जैसा नजारा देखने को मिला.

लोगों ने घरों में जलाए दीये.

पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते हुए कानपुरवासियों ने रात 9 बजे अपने-अपने घरों के बाहर और बालकनी में दीप जलाए. पीएम की अपील पर लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दी थी. इसके बाद किसी ने दीप जलाए तो किसी ने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई.

पीएम ने देशवासियों से की थी अपील
इस दौरान आतिशबाजी भी हुई और लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो खूब शेयर किए. बता दें कि बीते शुक्रवार को पीएम मोदी ने देशवासियों को तीसरी बार संबोधित किया था. इस दौरान पीएम ने कोरोना से सीधा मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए 9 बजे 9 मिनट के लिए दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की थी. पीएम की इस अपील का देशभर के लोगों ने जोरदार समर्थन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details