उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: किदवई नगर सब्जी मंडी में खड़े ट्रक में लगी आग, मचा हड़कंप

कानपुर में सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में अचानक भीषण आग लग गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों में हडकंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Oct 9, 2020, 8:58 AM IST

ट्रक में लगी भीषण आग.
ट्रक में लगी भीषण आग.

कानपुर: किदवई नगर क्षेत्र के ओ-ब्लॉक सब्जी मंडी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब सड़क किनारे खड़े लवारिस ट्रक में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते ट्रक में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया. सूचना पर पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

किदवई नगर के ओ ब्लॉक सब्जी मंडी में सड़क किनारे लावारिस ट्रक कई दिनों से खड़ी थी. जिसमें अचानक भीषण आग लग गई. ट्रक में लगी आग की तेज लपटों को देख कर आसपास के घरों में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घबरा कर लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आये. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रक में लगी आग की जानकारी पुलिस और दमकल को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों को वहां से दूर हटाया. दमकल कर्मियों को आग बुझाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.


पुलिस ने बताया कि लावारिस ट्रक काफी दिनों से किदवई नगर स्थित सड़क किनारे खड़ी थी. क्षेत्रीय लोगों ने ट्रक के खड़े होने की सूचना दी थी. ट्रक नम्बर के आधार पर ट्रक के मालिक की जानकारी की जा रही है. साथ ही ट्रक में आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है. पुलिस को आशंका है कि किसी शरारती तत्वों द्वारा ट्रक में आग लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details