उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक ट्रक की टक्कर से महिला की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में दो लोग घायल भी हो गए. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों घायलों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Dec 17, 2020, 5:34 AM IST

महिला की मौत
महिला की मौत

कानपुर: पनकी हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बाइक पर बैठी महिला बेटी समेत सड़क पर जा गिरी. ट्रक के पहिए की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी व बाइक चला रहा युवक घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पास के निजी हॉस्पिटल भेजवाया. वहीं महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मंगलपुर के संदलपुर गांव में रहने वाले कृपाल सिंह की पत्नी रूपन (40) दो दिन पहले अपनी बेटी गुनगुन (5) के साथ फतेहपुर में रहने वाली नंद के घर गई थी. बुधवार को वह अपने नंदोई विनोद सिंह की बाइक पर बैठकर घर वापस लौट रही थी. अभी वह पनकी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया प्लांट के पास पहुंची ही थी कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही तीनों सड़क पर जा गिरे. ट्रक के पहियों की चपेट में आने से रूपन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी 5 वर्षीय बेटी गुनगुन और विनोद घायल हो गए.

घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेजकर मामले की जानकारी मृतक महिला के परिजनों को दी. पनकी थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि आसपास के दुकानदारों से पूछताछ कर ट्रक चालक के संबंध में जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details