उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: भैंस बांधने के विवाद में किसान की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या

By

Published : Nov 8, 2019, 12:00 AM IST

यूपी के कानपुर में गुरुवार सुबह भैंस बांधने के विवाद में सब्जी बेचने जा रहे बाइक सवार किसान की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई.

किसान की हत्या.

कानपुर: जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव में गुरुवार सुबह भैंस बांधने के विवाद में सब्जी बेचने जा रहे बाइक सवार किसान की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी गई. वाजिदपुर निवासी हरी बाबू और प्रदीप राठौर के बीच घर के सामने पड़ी जमीन पर भैंस बांधने को लेकर विवाद चल रहा था. इसे लेकर दोनों पक्षों में कई बार मारपीट हो चुकी है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी.

किसान की हत्या.

दो दिन पहले भी हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले भी विवाद हुआ था. गुरुवार सुबह करीब तीन बजे हरीबाबू सब्जी बेचने के लिए बाइक से आ रहा था, तभी रास्ते में उस पर लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया गया.


एसपी ग्रामीण प्रदुमन सिंह ने बताया कि परिजनों का कहना है प्रदीप राठौर और उसके भाइयों ने हरी बाबू को लाठियों से पीट-पीट कर मार डाला. थानाध्यक्ष राकेश मौर्य ने बताया कि सुबह तीन बजे घायल युवक के रास्ते में पड़े होने की सूचना मिली थी. उसे मरणासन्न हालत में एलएलआर अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई है. परिजन विवाद में हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:-अयोध्या फैसले पर अफवाह फैलाने वालों पर होगी NSA की कार्रवाई: आईजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details