उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: KDA बना जुआरियों का अड्डा, एक कर्मचारी निलंबित

कानपुर विकास प्राधिकरण के कर्माचारी और ठेकेदार ऑफिस में जुआ खेलते हुए पाए गए. इनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में केडीए के सचिव एसपी सिंह ने कर्मचारी प्रमोद दत्त को निलंबित कर दिया है.

By

Published : Aug 18, 2019, 8:48 AM IST

वीडियो वायरल.

कानपुर: एक तरफ जहां योगी सरकार अफसरों को सख्त निर्देश दे रही है कि वह जनता के प्रति सरल और अच्छा व्यवहार करें. वहीं कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) के कर्मचारियों पर इसका असर होता दिखाई नहीं पड़ रहा है. केडीए के कर्मचारियों का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में कुछ कर्मचारी जुआ खेलते हुए पाए गए हैं.

केडीए बना जुआरियों का अड्डा.

कानपुर विकास प्राधिकरण के केयर टेकर विभाग का केयर टेकर रविंद्र प्रकाश, जेई की शरण में फल फूल रहा है. केयर टेकर, विभाग कर्मचारियों और ठेकेदारों द्वारा बनाया गया जुए का अड्डा ठेकेदार अनुराग इंटरप्राइजेज और पावनी इंटरप्राइजेज द्वारा जुए में लिप्त कर्मचारियों के साथ चल रहा है.

इसे भी पढ़ें-कानपुर: राजकीय बाल गृह में छात्र की मौत से मचा हड़कंप

वहीं एक वायरल वीडियो में केडीए के कर्मचारी और ठेकेदार जुआ खेलते दिखे. इसकी शिकायत जब केडीए वीसी किंजल सिंह से की गई तो उन्होंने एक कर्मचारी प्रमोद दत्त को तत्काल निलम्बित करने के आदेश दे दिया. साथ ही उन्होंने केडीए के एक अधिशाषी अभियंता को मामले की पूरी जांच के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details