उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का दावा, लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटें भाजपा जीतेगी

By

Published : Mar 15, 2023, 8:34 PM IST

कानपुर में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने पत्रकारों से वार्ता में बताया कि 19 मार्च को कानपुर में बैठक की जाएगी. जिसमें आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव और निकाय चुनाव पर चर्चा होगी.

प्रेस वर्ता में बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप
प्रेस वर्ता में बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप

बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप प्रेस वार्ता करते हए

कानपुर:जिले के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक होटल में बुधवार को बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश और अध्यक्ष और राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने पत्रकारों से वार्ता की. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में इस बार भाजपा जीतेगी 400 सीटें. जबकि उत्तर प्रदेश में सभी 80 सीटों पर कमल खिलेगा.

नरेंद्र कश्यप ने कहा कि बीजेपी ओबीसी मोर्चा 19 मार्च को एक होटल में एक दिवसीय कार्य समिति की बैठक होगी. जिसमे ओबीसी की प्रदेश कार्यसमिति में उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के साथ-साथ संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे. इस बौठक में आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव और निकाय चुनाव पर चर्चा होगी. बैठक में प्रदेश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार और संगठन के कई वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल होंगे.

नरेंद्र कश्यप ने बताया कि बैठक में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक के साथ-साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, संगठन महामंत्री धर्मपाल, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण एवं राष्ट्रीय ओबीसी आयोग के अध्यक्ष हंसराज अहिर और केंद्र सरकार में राज्य मंत्री बीएल वर्मा और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर शामिल होकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों की उपस्थिति में अलग-अलग सत्रों के माध्यम से संगठन एवं सरकार के कार्यों की जानकारी ओबीसी मोर्चा के पदाधिकारियों को दी जाएगी. राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने यह भी बताया कि कानपुर में होने वाली ओबीसी मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति में प्रदेश पदाधिकारी क्षेत्रीय अध्यक्ष महामंत्री एवं जिला अध्यक्ष की अहम भागीदारी रहेगी. प्रदेश कार्यसमिति बैठक सुबह 10:00 बजे से प्रारंभ होगी और शाम 6:00 बजे तक चलेगी. जिसमें राजनीतिक चर्चा के साथ-साथ सत्ता एवं संगठन के पहलू पर भी चर्चा की जाएगी. साथ ही उत्तर प्रदेश की लोकसभा के 80 सीटों को जीतने व नगर निकाय चुनाव के लिए बड़ी रणनीति पर विचार होगा. वहीं, नरेंद्र कश्यप ने बताया कि प्रदेश कार्यसमिति बैठक के लिए संयोजक के रूप में ओबीसी मोर्चा के महामंत्री विनोद यादव को पूरा दायित्व सौंपा गया है.

यह भी पढ़ें:भाजपा ने पिछड़ों का बढ़ाया सम्मान : सांसद के लक्ष्मण

ABOUT THE AUTHOR

...view details