उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: सपा-बसपा गठबंधन की प्रत्याशी ने भरा नामांकन, बोलीं- जीतेंगे सबसे ज्यादा सीटें

निशा सचान अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र गठबंधन की ओर से बसपा प्रत्याशी हैं. उन्होंने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान प्रत्याशी ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि अब जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगी.

By

Published : Apr 5, 2019, 12:00 AM IST

निशा सचान

कानपुर: अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र गठबंधन की ओर से बसपा प्रत्याशी निशा सचान ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. लाव-लश्कर के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची निशा सचान ने निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन का पर्चा सौंपा. बसपा प्रत्याशी के साथ समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी के कई दिग्गज नेता मौजूद थे.

निशा सचान ने किया जीत का दावा

नामांकन से पहले कानपुर साउथ से निशा सचान का जुलूस शुरू हुआ. जुलूस में सपा-बसपा के झंडे लहरा रहे थे. कार्यकर्ता पार्टी समर्थन में नारे लगाते हुए चेतना चौराहे पहुंचे. वहीं पर जुलूस को रोक लिया गया और प्रत्याशी और उनके प्रस्तावक को ही अंदर जाने दिया गया. कलेक्टर परिसर में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष गठबंधन से बसपा प्रत्याशी निशा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

इस दौरान प्रत्याशी ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि अब जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगी. सपा-बसपा गठबंधन प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें लाकर नई बुलंदियां कायम करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details