उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राम के पास धनुष, कृष्ण के पास चक्र था, हमारे बाबा के पास बुलडोजर: साक्षी महाराज

By

Published : Apr 30, 2022, 10:00 PM IST

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने इत्र नगरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम व कृष्ण से कर डाली.

etv bharat
भाजपा सांसद साक्षी महाराज

कन्नौज : उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज एक मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने इत्र नगरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना भगवान राम व कृष्ण से कर डाली. कहा कि भगवान राम के पास धनुष और कृष्ण के पास चक्र था. हमारे बाबा के पास बुलडोजर है. करीब 99 फीसदी जनता बाबा की कार्रवाई से संतुष्ट है. बुलडोजर की कार्रवाई को देखते हुए अन्य प्रदेशों में भी कई जगह बुलडोजर की कार्रवाई की गई है. जो लोग दहशत में हैं, उन्हें गलत काम करने से बचना चाहिए.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज

दरअसल, कन्नौज के पाल चौराहा स्थित एक निजी गेस्ट में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शनिवार को भाजपा सांसद साक्षी महाराज शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आजम खां से जेल में मिलने के सवाल पर कहा कि आजम खां के प्रति जिसकी सिम्पैथी है, वो लोग मिलेंगे ही. सिलसिला जारी है. सरकार भी नजर रखे हुए है. हम भी निगाह बनाए हुए हैं. देखिए आगे क्या होता है.

प्रदेश में चल रही बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर कहा कि जो लोग माफिया हैं, जिन लोगों ने झुग्गी, झोपड़ी, गरीबों की जमीन पर कब्जाकर गरीबों का खून चूसकर बड़े-बड़े महल खड़े किए हैं, ऐसे माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने से आम जनता बहुत खुश है.

पढ़ेंः ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बिजली संकट के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार, ये दिया भरोसा

उन्होंने कहा कि 99 प्रतिशत लोग योगी जी की कार्रवाई से सहमत हैं. अन्य प्रदेशों में भी बुलडोजर का प्रयोग शुरू हुआ है. बिजली संकट पर कहा कि बिजली की समस्या भयंकर है. कुछ अधिकारी भी गड़बड़ कर रहे हैं. सरकार ने करीब 200 ट्रेनें रद्द कीं हैं. ट्रेने कोयला लाने का काम कर रहीं हैं. इससे यात्रियों को थोड़ी समस्या तो होगी लेकिन जल्द ही बिजली की समस्या दूर हो जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details