उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 1, 2022, 10:24 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर में दो दिन से लापता युवक का शव नाले में उतराता मिला

कानपुर में एक नाले में एक लापता युवक की लाश उतराती (Dead body of a young man in Shastri Chowk drain) हुई मिली. पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेज कर मामले की जांच कर रही है.

मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

कानपुर:बर्रा थाना क्षेत्र के शास्त्री चौक नाले में एक युवक का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर नाले से शव निकाला. पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव की पहचान अजीत कुमार नाम के युवक के रूप में हुई. युवक बीते मंगलवार से लापता था.

पूरा मामला थाना बर्रा के जनता नगर चौकी क्षेत्र का है. यहां के शास्त्री चौक नाले में एक युवक का शव उतराता दिखा. शव देख स्थानीय लोगों ने बर्रा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को नाले के बाहर निकाला. बाहर निकालने के बाद शव की अजीत कुमार के नाम से पहचान हुई. वहीं, क्षेत्रीय पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि अजीत बीते मंगलवार से घर से गायब था. तभी से अजीत की तलाश की जा रही थी. एसपी नौबस्ता अभिषेक पांडे ने बताया कि सूचना पर बर्रा पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: एटा: 6 साल के मासूम का नाले में पड़ा मिला शव, 15 दिनों से था लापता

ABOUT THE AUTHOR

...view details