उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लापता बीएससी के छात्र की रेलवे ट्रैक के पास लाश मिली

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद का रहने वाला अंकित (22 वर्षीय) कानपुर नगर के भौती खेड़ा में अपने भाई के पास रहता था. सोमवार की रात वह अपने भाई के घर से वापस आ रहा था. तभी उसके दोस्तों ने उसे फोन करके अपने पास बुला लिया था. इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला.

By

Published : Jan 20, 2021, 5:54 AM IST

थाना पनकी.
थाना पनकी.

कानपुरःबीएससी के लापता छात्र की लाश रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई. छात्र के परिजन युवक की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को आत्महत्या से जोड़ कर देख रही है. पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कर रही है.

दोस्त का फोन आने के बाद से था लापता
कानपुर देहात जनपद का रहने वाला अंकित (22 वर्षीय) कानपुर नगर के भौती खेड़ा में अपने भाई के पास रहता था. वह अपने भाई के घर में रह कर ही कोचिंग सेंटर में बीएससी की कोचिंग पढ़ता था. सोमवार की रात वह अपने भाई के घर से वापस आ रहा था. तभी उसके दोस्तों ने उसे फोन करके अपने पास बुला लिया था.

झगड़े की सूचना ने किया अनहोनी का इशारा
अंकित देर रात तक अपने घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे कई बार फोन किया. बहुत देर तक उसका फोन नहीं उठा. इसके बाद किसी अनजान व्यक्ति ने फोन उठाया और बताया कि अंकित की किसी से लड़ाई हो गई है. साथ ही बताया कि जिन लोगों से उसकी मारपीट हुई है, उन लोगों ने उसका लैपटॉप छीन लिया है. उसके बाद मंगलवार को अंकित का शव रेलवे ट्रैक पर कटा हुआ मिला. उसकी मोटरसाइकिल रेलवे ट्रैक से 50 मीटर दूर खड़ी मिली .

पुलिस को है पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
सूचना पर पहुंची पुलिस ने अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही हत्या और आत्महत्या की स्थिति स्पष्ट होगी. पुलिस मृत्यु के समय के आधार पर इस रेलवे ट्रैक से गुजरने वाली ट्रेनों के चालकों से भी बात करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details