उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग का आरोप, फोटोशूट के बहाने होटल बुलाकर रेप का किया प्रयास

कानपुर में एक नाबालिग ने आरोप लगया है कि उसे होटल बुलवाकर वीडियो शूट के बहाने से उसके साथ रेप करने की कोशिश की गई. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. घटना गोविंदनगर थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Jul 22, 2021, 2:33 AM IST

फोटोशूट के बहाने रेप का प्रयास
फोटोशूट के बहाने रेप का प्रयास

कानपुर : जिले के गोविंदनगर थाना में एक नाबालिग ने अपने साथियों पर रेप करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. नाबालिग के मुताबिक उसके साथियों ने मॉडलिंग वीडियो शूट के लिए उसे होटल बुलाया. इसके बाद उसके साथियों ने कोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर उसे पीला दी और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. किशोरी की चीख पुकार सुन कर होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी.

आरोप है कि अरमान खान और उसके साथियों के कहने पर नाबालिग होटल पहुंची थी. जैसे ही युवती होटल के कमरे में पहुंची तो उसे कोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर कई बार पिलाई, जिससे युवती नशे में हो गई. नाबालिग का आरोप है कि नशे का फायदा उठाकर उसके साथियों ने रेप का प्रयास किया. युवती के द्वारा चीखने-चिल्लाने पर होटल स्टॉफ ने गोविंद नगर पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों को बिना आईडी के होटल में कमरा दिया गया था.

इसे भी पढ़ें-बागपत : दलित किशोरी के साथ रेप, गैंगरेप और कराया धर्म परिवर्तन, प्रतिबंधित पशु का मांस भी खिलाया

वहीं पुलिस ने अभी इस पूरे मामले पर बोलने से इंकार कर दिया है. आरोपियों को तो हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन पुलिस ने अभी तक होटल मालिक और उसके कर्मचारियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details