उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्रकार पर हमले को लेकर कानपुर प्रेस क्लब में नाराजगी , पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

कानपुर प्रेस क्लब ने मुंबई में पत्रकार पर हुए हमले को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन के माध्यम से हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है.

By

Published : Apr 24, 2020, 8:00 AM IST

Updated : May 24, 2020, 10:18 AM IST

memorandum submitted
प्रेस क्लब ने सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता को सौंपा ज्ञापन

कानपुर: एक निजी चैनल के एडिटर-इन-चीफ और उनकी पत्नी पर मुंबई में हुए हमले को लेकर कानपुर प्रेस क्लब ने घोर निंदा की है. कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष और कार्यकारणी सदस्यों ने पीएम और सीएम को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कानपुर प्रेस क्लब अध्यक्ष अवनीश दीक्षित का कहना है कि पत्रकार चौथा स्तम्भ है और इस तरह का हमला निंदनीय है. पत्रकारों पर हमेशा हमले होते रहते हैं फिर भी पत्रकार अपने कर्तव्यों को बखूभी निभा रहे हैं. हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, जिससे पत्रकार अपने आप को सुरक्षित महसूस करें.

सिटी मजिस्ट्रेट हिमांशु गुप्ता ने ज्ञापन लेने के बाद कहा कि जिस तरह से पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है ऐसे समय मे सही सूचनाएं जनता तक पत्रकार उपलब्ध करा रहे हैं. ऐसे समय में पत्रकार पर हुए हमले को कठोर रूप में लिया जा रहा है. दिये गए ज्ञापन को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा.

Last Updated : May 24, 2020, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details