उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर : मेयर प्रमिला पांडेय ने आजम खान के खिलाफ दी तहरीर

रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा पर सपा नेता आजम खान के आपत्तिजनक टिप्पणी करने बाद से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. कानपुर की मेयर ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह टिप्पणी उनकी पार्टी के आदर्शों को दिखाती है.

By

Published : Apr 16, 2019, 2:10 PM IST

आजम खान ने जयाप्रदा पर की टिप्पणी

कानपुर:रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जयाप्रदा पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. प्रदेश भर में कई जगह आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर भी दी गई है. इसी कड़ी में कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे ने कोतवाली में आजम खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है.

आजम खान ने जयाप्रदा पर की टिप्पणी

क्या कहना है प्रमिला पांडे का

  • एक चुनावी सभा के दौरान समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी के रामपुर से प्रत्याशी जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.
  • इसके बाद चुनाव आयोग ने आजम खान के प्रचार करने पर 72 घंटे की रोक लगा दी है.
  • इसको लेकर देश भर में उनकी आलोचना की जा रही है और प्रदेश में कई जगह उनके खिलाफ तहरीर दी गई है.
  • कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे ने आजम खान के बयान को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और अपमानजनक बताया.
  • मेयर ने आजम खान के बयान पर कहा कि यह समाजवादी पार्टी की सोच और संस्कृति को दर्शाता है.
  • उन्होंने कहा कि वे महिलाओं के प्रति इस तरह के बयान की निंदा करती हैं और आजम खान के ऊपर एफआईआर दर्ज करने की मांग करती हैं.

जब आजम खान मंच से महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे तब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव वहां बैठे हुए थे. अब उनसे क्या उम्मीद की जाए जब उनके पिता मुलायम सिंह यादव कह चुके हैं कि लड़के हैं, लड़को से गलती हो जाती है.
-प्रमिला पांडे मेयर कानपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details