उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो पक्षों में चले जमकर लाठी डंडे, कई घायल

कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के बारीगांव में सोमवार शाम को दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईट पत्थर चले. इस मारपीट में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए गंभीर रूप से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीतरगांव में भर्ती करवाया. वहीं डाक्टरों द्वारा प्राथमिक इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों को कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

By

Published : Aug 30, 2021, 11:08 PM IST

दो पक्षों में चले जमकर लाठी डंडे
दो पक्षों में चले जमकर लाठी डंडे

कानपुर:साढ़ थाना क्षेत्र के बारीगांव में सोमवार शाम उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब छेड़खानी का विरोध करने को लेकर पुलिस को सूचना देने पर और पुरानी खुन्नस रखते हुए दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे व ईट पत्थर चलने लगे. इस मारपीट में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जिन्हें प्राथमिक इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है.



बताते चलें कि बीती 27 तारीख को नीरज की पत्नी शानू जो कि बारीगांव की रहने वाली हैं, बीती 27 तारीख को सुबह शानू अपने घर के बाहर बैठी हुई थीं तभी गांव के राजबहादुर ओर सुरेंद्र ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं जिसके चलते पीड़ित महिला घर के अंदर चली गई. वहीं, आरोपी दोनों युवक भी युवती के पीछे जबरिया उसके घर में घुस गए और छेड़खानी करने लगे. जिसके बाद पीड़िता की चीख पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों ने जब विरोध किया तो दबंग युवक पीड़िता के परिजनों के साथ मारपीट करने पर आमादा हो गए. जिसके चलते पीड़िता के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी, वहीं पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दोनों आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया था, जिससे आक्रोशित होकर सोमवार शाम दबंगों ने लाठी-डंडो से लैस होकर पीड़िता के घर मे घुसकर हमला बोल दिया.



जानकारी के अनुसार छेड़खानी का विरोध करने के चलते और पुराने विवाद को लेकर बारी गांव के रहने वाले वंश बहादुर, भूरा उर्फ राजेश, छंगू और सपना का दूसरे पक्ष अजय, नीरज पुत्र मिंटू, सोनू, रामचंद्र के बीच जमकर लाठी-डंडे व ईट पत्थर चले. जिसके चलते पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई. वहीं दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए गंभीर रूप से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीतरगांव में भर्ती करवाया. वहीं डाक्टरों द्वारा प्राथमिक इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों को कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.


पुलिस ने की कार्रवाई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल सभी लोगों को सीएचसी भीतरगांव में प्राथमिक इलाज के लिए भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए कुछ आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर अन्य फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details