उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मनोज सेंगर उर्फ Google Golden Baba हुए लापता, मचा है हड़कंप

By

Published : Mar 15, 2022, 7:22 PM IST

Updated : Mar 15, 2022, 9:45 PM IST

मनोज सेंगर उर्फ गोल्डन बाबा लापता हो गए हैं. गोल्डन बाबा मोबाइल फोन भी घर पर ही छोड़ गए हैं.डीसीपी वेस्ट मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की. अभी तक बाबा के बारे में पता नहीं चल पाया है.

etv bharat
Golden Baba

कानपुर. मनोज सेंगर उर्फ गोल्डन बाबा लापता हो गए हैं. बाबा मंगलवार सुबह 5 बजे घर से पैदल कहीं निकल गए थे. वह सोना-चांदी, मोबाइल फोन भी घर पर ही छोड़ गए. उनके लापता होने से परिवार में हड़कंप मच गया. मामला कल्यानपुर थाना क्षेत्र इतकारी नगर का है. उनके घर पर डीसीपी वेस्ट के साथ भारी पुलिस फोर्स घर पर मौजूद है.

गौरतलब है कि गूगल गोल्डन बाबा कानपुर के काकादेव में रहते हैं. बप्पी लहरी की तरह वह भी हमेशा सोना पहने रहते हैं जिसकी वजह से कई बार उनको धमकियां भी मिल चुकी हैं. वहीं, मंगलवार सुबह से वह लापता हो गए जिससे हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें- श्रीकृष्ण जन्मभूमि ईदगाह मामले में अगली सुनवाई 15 अप्रैल को


उनके सोने के प्रति प्रेम के चलते वह एक अलग पहचान रखते हैं जिसकी वजह से उनके ऊपर कई बार हमले भी हो चुके हैं. वह कई किलो सोना हमेशा पहने रहते हैं. आज सुबह 5 बजे वह घर से पैदल कहीं निकल गए थे, तब से उनका कोई पता नहीं है.

हालांकि सोना-चांदी मोबाइल फोन सभी वह घर पर ही छोड़ कर गए थे. परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. घर में सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद खुद डीसीपी वेस्ट मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की. अभी तक बाबा के बारे में पता नहीं चल पाया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 15, 2022, 9:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details