उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

By

Published : Oct 16, 2020, 2:09 AM IST

यूपी के कानपुर जिले में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. वहीं उसके भतीजे की हालत गंभीर बताई जा रही है.

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

कानपुर:जनपद के साढ थाना के नमक फैक्ट्री चौराहे के पास गुरुवार देर शाम एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को टक्कर मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में गंभीर रूप से दोनों घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया. वहीं उसके भतीजे की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर फरार अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है.

जहानाबाद के रहने वाले मनोज गुप्ता दवा व्यापारी हैं. गुरुवार देर शाम मनोज और उनके दोस्त का बेटा मयंक कानपुर से दवा लेकर घर के लिए वापस जा रहे थे. तभी साढ थाने के नमक फैक्ट्री चौराहे के पास एक अज्ञात वाहन ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही राहगीरों की भीड़ लग गई.

वहीं रास्ते से गुजर रहे एसआई राजकुमार ने इस घटना की जानकारी साढ थाना पुलिस को दी. सूचना के दौरान साढ थाना प्रभारी ने आनन-फानन में गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. इलाज के दौरान डाक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया. वहीं मयंक की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस ने मृतक मनोज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर फरार अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details