उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में घर लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौत

By

Published : Dec 29, 2020, 3:27 PM IST

कानपुर में एक युवक को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और चालक की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

युवक को ट्रक ने रौंदा
युवक को ट्रक ने रौंदा

कानपुर: जिले के बर्रा क्षेत्र में काम से घर वापस लौट रहे युवक को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिय. वहीं युवक को रौंदकर भाग रहे ट्रक चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और चालक की पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

बर्रा थाना क्षेत्र के शास्त्री चौक चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ओवरटेक के प्रयास में साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ने ट्रक लेकर भागने का प्रयास किया, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.


मृतक की शिनाख्त बर्रा-8 निवासी संजय कुमार के रूप में हुई है. तलाशी में मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि संजय कुमार दादा नगर की एक लोहे की फैक्ट्री में काम करता था. रात में फैक्ट्री से घर लौट रहा था. ट्रक रेलवे का सामान लोड करके छत्तीसगढ़ जा रहा था. तभी रास्ते में शास्त्री चौक के पास यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details