उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 12, 2020, 8:36 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: शासन के निर्देशों को जन-जन तक पहुंचाएगी एलईडी वैन

यूपी के कानपुर में कोरोना वायरस से बचाव और इसके प्रति जागरूक करने के लिए शहर में 3 एलईडी वैन लगाई गई हैं. यह एलईडी वैन इलाकों में जाकर सरकार के निर्देश का प्रचार करेंगी.

etv bharat
एलईडी वैन शासन के निर्देशों को जन-जन तक पहुंचाएगी

कानपुर: कोरोना वायरस का कहर पूरे देश भर में फैला हुआ है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन लगाया हुआ है, लेकिन संक्रमण दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. कई लोग लॉकडाउन के समय लोगों को घरों में रहने के लिए और कोरोना से बचाव के सुझाव देकर जागरूकता फैला रहे हैं.

एलईडी वैन शासन के निर्देशों को जन-जन तक पहुंचाएगी

कोई पोस्टर के माध्यम से तो कोई पेंटिंग के माध्यम से जागरुकता फैला रहा है. वहीं जिला प्रशासन ने भी अब कोरोना से बचाव के प्रचार के लिए तीन एलईडी वैन लगाई है जो कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करेंगी.

जिलाधिकारी ने बताया कि एलईडी वैन शासन के निर्देशों को जन-जन तक पहुंचाएगी. शहर में तीन एलईडी वैन लगाई गई हैं जो सुबह 10 से रात 8 बजे तक विभिन्न गली मोहल्लों में जाकर शासन के प्रतिदिन के आदेशों और निर्देशों का प्रचार-प्रसार करेंगी.

कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार रोज नए आदेश जारी कर रही है जो समाज के हित में है और लोगों को उनके बारे में जानकारी हो सके, इसीलिए 3 एलईडी वैन चलाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details