उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिकरू कांड के अंतिम आरोपी विपुल दुबे गिरफ्तार

By

Published : Jan 7, 2021, 10:28 AM IST

Updated : Jan 7, 2021, 3:58 PM IST

कानपुर के बहुचर्चित बिकरू कांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामले में अंतिम आरोपी 50 हजार का इनामी विपुल दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस विपुल से पूछताछ कर रही है.

बिकरू कांड के अंतिम आरोपी विपुल दुबे गिरफ्तार
बिकरू कांड के अंतिम आरोपी विपुल दुबे गिरफ्तार

कानपुरः जिले के बहुचर्चित बिकरू हत्याकांड का अंतिम आरोपी विपुल दुबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के सजेती पुलिस ने विपुल दुबे को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस विपुल दुबे से पूछताछ कर रही है.

बिकरू कांड.

बता दें कि बीते साल 2 जुलाई को कुख्यात अपराधी विकास दुबे और उसके साथियों ने मिलकर डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. जिसके बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया था. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी विकास दुबे समेत उसके 8 साथियों को मुठभेड़ में मार गिराया था. इतना ही नहीं पुलिस इस मामले में अब तक कई गिरफ्तारियां भी कर चुकी है.

मामले में अंतिम आरोपी विपुल दुबे फरार था. उसके ऊपर पुलिस ने ₹50000 का इनाम रखा हुआ था. पुलिस की कई टीमें लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई थी.

जल्द दाखिल की जाएगी चार्जशीट

कानपुर के आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा कि पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बिकरू कांड के आरोपी विपुल दुबे को गिरफ्तार किया है. यह अंतिम आरोपी बचा हुआ था. पुलिस की कई टीमें गिरफ्तारी के लिए लगी थी. पुलिस अब इससे पूछताछ करेगी. साथ ही कोर्ट में हाजिर कर इसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

Last Updated : Jan 7, 2021, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details