उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: दबंग मकान मालिक ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को पीटा

By

Published : Oct 21, 2020, 12:20 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक ब्यूटी पार्लर संचालिका ने मकान मालिक पर मारपीट का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान बंद रही दुकान का किराया चुकता न कर पाने पर मकान मालिक ने उसके साथ अभद्रता कर मारपीट की.

kanpur news
कानपुर में ब्यूटी पार्लर संचालिका से मारपीट .

कानपुर:शहर में कई ब्यूटी संचालिकाएं पार्लर चला कर अपना गुजर बसर कर रही हैं. वहीं मंगलवार को एक पार्लर संचालिका ने मकान मालिक पर पिटाई का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि मकान खाली करने की बहस के बाद मकान मालिक ने साथियों संग मिलकर उसकी पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आई.

मामला गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के लेबर कॉलोनी का है. यहां मकान खाली कराने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद ब्यूटी पार्लर संचालिका सृष्टि निगम के साथ मारपीट की गई. पीड़ित महिला ने बताया कि वो पिछले 7 साल से किराए की दुकान पर ब्यूटी पार्लर चला रही है, लेकिन कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन के दौरान उसकी दुकान बंद थी, जिससे उसे अपनी जीविका चालाना भी मुश्किल पड़ रहा था. यही कारण रहा कि वो 2 महीने का किराया नहीं दे पाई, जिससे मकान मालिक उस पर दुकान खाली करने का जबरन दबाव बना रहा था. इसी बात को लेकर मकान मालिक से कहा सुनी हो गयी, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई. हालांकि शिकायत पर पुलिस ने दोनों पक्षों को 151 के तहत जेल भेज दिया था.

पीड़ित सृष्टि का कहना है की शादी समारोह शुरू हो गए हैं, जिसके चलते ब्यूटी पार्लर का काम फिर से शुरू हो गया. पीड़िता का कहना है कि वो कर्जा लेकर दुकान में सामान भरा था. आरोप है मकान मालिक ने दुकान में जड़ा उसका ताला तोड़कर अपना ताला डाल दिया. दुकान के अंदर सारी सामाग्री नाक की कील, कान के झुमके और उसकी स्कूटी अंदर रखी हुई है. वहीं जब इसका विरोध किया तो दबंग मकान मालिक अपने साथियों संग मिलकर उसे डंडों से पिटाई की, जिससे उसे काफी चोटें आयी हैं. वही सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षो को हिरासत में लेकर थाने आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details