उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में दो साल के मासूम को किन्नर बनाने के लिए अगवा करने का आरोप

कानपुर में दो साल के मासूम को किन्नर बनाने के लिए अगवा किया गया. यह आरोप है मासूम की मां का. उनका कहना है कि जब वह पुलिस से फरियाद करने गईं तो उन्हें भगा दिया गया.

By

Published : Aug 25, 2022, 7:07 PM IST

Etv bharat
कानपुर में दो साल के मासूम को किन्नर बनाने के लिए किया अगवा

कानपुर: शहर के दो किन्ररों पर मासूम को अगवा करने का आरोप लगा है. मासूम की मां का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो किन्नर उनके दो वर्षीय बेटे को जबरन किन्नर बनाना चाहते हैं. जब वह इसकी शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंची तो उन्हें भगा दिया गया. मजबूरी में वह डीसीपी साउथ के ऑफिस में गुहार लगाने पहुंचीं.

यह मामला डीसीपी साउथ ज़ोन के जूही आनंदपुरी चौकीक्षेत्र का है.यह रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके दो साल के मासूम को पड़ोस में रहने वाले दो किन्नर काफी समय से परेशान कर रहे हैं. दोनों उसे किन्नर बनाने का प्रयास कर रहे हैं. इसी के चलते दोनों ने बेटे को अगवा भी किया था.

उनका आरोप है कि जब इस पूरे मामले की शिकायत आनंदपुरी चौकी में की तो चौकी इंचार्ज विद्याश्री ने भगा दिया. इसके बाद मासूम को लेकर मां डीसीपी साउथ के ऑफिस में गुहार लगाने पहुंच गईं. हालांकि उनकी मुलाकात डीसीपी साउथ से नहीं हो सकी. इस पर मां ने मीडिया के सामने गुहार लगाई कि आरोपी किन्नरों से उनके बेटे को बचाया जाए. दोनों किन्नर उनके बेटे को मार देंगे. पुलिस इस मामले में उनकी सुरक्षा करे ताकि मासूम सुरक्षित रहे.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ और कानपुर को इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा, सीएम योगी ने दिखाई हरी झंडी

ये भी पढ़ेंः कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया होश, दिल्ली AIIMS में हैं भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details