उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 25, 2021, 6:39 PM IST

ETV Bharat / state

जेल से छूटते ही किशोरी को किया अगवा, भाइयों के साथ मिलकर गैंगरेप को दिया अंजाम

कानपुर जिले के साढ़ थाना इलाके में एक सनसनीखेज गैंगरेप की घटना सामने आयी है. जेल से छूटते ही एक आरोपी ने अपने भाईयों के साथ मिलकर एक युवती को अगवा कर लिया, उसके बाद गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है.

किशोरी से गैंगरेप
किशोरी से गैंगरेप

कानपुर :जिले के साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब जेल से छूटे अपराधी ने अपने भाईयों के साथ मिलकर 14 वर्षीय किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर अगवा कर लिया. इसके बाद उसके साथ लगातार तीन दिनों तक आरोपी और उसके भाइयों ने गैंगरेप किया. चौथे दिन किशोरी को घर के बाहर फेंककर ये कहते हुए आरोपी फरार हो गए, कि अगर पुलिस केस करोगी तो जान से मार देंगे.

जानिए क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, साढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला अरविंद पासवान नाम का युवक, उसी गांव की रहने वाली एक युवती से आए दिन छेड़छाड़ किया करता था. इससे परेशान होकर परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी थी. इस पर पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी युवक को पास्को एक्ट सहित कई गंभीर धाराओं में जेल भेज दिया था. लेकिन कुछ दिनों पहले जेल से छूटने के बाद पहले से घात लगाये आरोपी युवक ने अपने भाइयों के साथ मिलकर किशोरी को अगवा कर लिया. आरोप है कि आरोपियों ने किशोरी को तीन दिनों तक बंधक बनाकर हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए गैंगरेप किया.

पीड़ित किशोरी ने बयां किया दर्द

किशोरी ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट किया करते थे. गैंगरेप को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक उसको घर के बाहर फेंककर चले गए. साथ ही थाने में केस दर्ज कराने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दिए. हालांकि परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी है.

इसे भी पढे़ं-UP Assembly Election 2022: इस वजह से कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं गए मुलायम-अखिलेश

परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लगाया आरोप

पीड़िता के परिजनों ने साढ़ पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि बार-बार गुहार लगाने के बाद भी पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई समय रहते नहीं की गई, जिसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हो गए और उन्होंने घटना को अंजाम दे डाला. वहीं परिजनों ने अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details