उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संजीत अपहरण हत्याकांड: तीन दिन बाद भी नहीं मिला शव

By

Published : Jul 26, 2020, 6:30 PM IST

पैथालॉजी कर्मी संजीत यादव के अपहरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. संजीत यादव का अपहरण के बाद उसकी हत्या करके उसके दोस्तों ने शव को पांडु नदी में फेंक दिया था. लेकिन अभी तक पुलिस को संजीत का शव बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने हत्यारोपी उसके दो दोस्त समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस की कई टीमें तीन दिन से शव की तलाश में लगी हुई हैं.

kanpur kidnapping case
3 दिन से संजीत का शव तलाश रही टीम

कानपुर: 22 तारीख को अपहरण किए गए संजीत यादव की हत्या कर पांडव नदी में शव फेके जाने के बाद 3 दिन से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. जिसमें रविवार बर्रा थाना, बिधनू थाने की फोर्स पीएससी बल के साथ स्ट्रीमर से पांडव नदी में लगातार शव बरामदगी के लिए प्रयास है.

आपको बता दें कि बीते 22 जून को संजीत यादव का पैथालॉजी से लौटते समय नौबस्ता के पास में अपहरण हो गया था. पुलिस ने मामले में लापरवाही दिखाते हुए पहले गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज कर ली, और खोजबीन तक शुरू नहीं की. पुलिस की लापरवाही के चलते संजीत की हत्या तक कर दी गई और पुलिस को उसका सुराग तक नहीं लगा.

वहीं प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तत्कालीन एसएचओ रंजीत राय को हटा दिया. परिजन अभी भी पुलिसकर्मियों पर आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस की मिलीभगत की वजह से ही उनका बेटा आज उनके साथ नहीं है. वहीं परिजनों का कहना है कि पुलिस बेटे की लाश ही खोज निकाले, कम से कम अब अपने बेटे के शव को तो देख लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details