उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर कमिश्नर राजशेखर का इटावा दौरा

By

Published : Oct 15, 2020, 8:03 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर कमिश्नर राजशेखर ने आज यानी वृहस्पतिवार को इटावा जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की. बैठक के दैरान जिले में चल रही तमाम विकास योजनाओं का जायजा लिया, साथ ही सभी विकास कार्यों को समय से सम्पन्न कराने के निर्देश दिए.

कमिश्नर राजशेखर का इटावा दौरा.
कमिश्नर राजशेखर का इटावा दौरा.

कानपुर : कानपुर मंडल के कमिश्नर राज शेखर आज यानी बृहस्पतिवार को इटावा पहुंचे. इस दौरान मंडल कमिश्नर ने कचहरी का दौरा किया. साथ ही रिकॉर्ड रूम का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने जनपद में चल रहे विकास कार्यो को लेकर समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान कमिश्नर ने जनहित के रुके प्रोजेक्टों के बारे में जानकारी ली और उनको प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने के निर्देश दिए.

कमिश्नर ने कानून व्यवस्था, राजस्व, परिवहन समेत जिले के समस्त विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि गरीबों के हित में चलाई जा रहीं योजनाओं में कोताही बर्दास्त नहीं की जाएगी. महोला में निर्माणाधीन जिला जेल के बारे में उनका कहना था कि जेल का निर्माण पूरा होने वाला है. उन्होंने कहा कि महोला जेल की व्यवस्थाओं को देखते हुए इसे सेंट्रल जेल बनाने का प्रयास किया जाएगा. इसके अलावा बैठक के दौरान कमिश्नर ने आगामी त्योहारों को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाये रखने और कोविड के सम्बंधित दिशा-निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

दरअसल, सुबह से ही कमिश्नर कानपुर राज शेखर का बहुत बिजी कार्यक्रम रहा. सबसे पहले उन्होंने राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. उसके बाद कानून व्यवस्था को लेकर जिले के एसएसपी आकाश तोमर के साथ तीनों एडिशनल एसपी, सभी पुलिस उपाधीक्षक व सभी एसडीएम के साथ बैठक की. उसके उपरांत उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए भी मीडिया के सहयोग की काफी तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details