उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर बार एसोसिएशन रिजल्ट: अजय शर्मा उपाध्यक्ष व अरिदमन सिंह बने मंत्री

कानपुर बार एसोसिएशन चुनाव का रिजल्ट लगातार आ रहा है. आज यानी बुधवार को मतगणना के बाद आए रिजल्ट में अजय शर्मा ने वरिष्ठ अपाध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की, वहीं अरिदमन सिंह ने मंत्री के पद पर जीत दर्ज की है.

By

Published : Oct 21, 2020, 10:39 PM IST

कानपुर बार एसोसिएशन चुनाव: अजय शर्मा बने उपाध्यक्ष.
कानपुर बार एसोसिएशन चुनाव: अजय शर्मा बने उपाध्यक्ष.

कानपुर :कानपुर बार एसोसिएशन में मतगणना लगातार जारी है. आपको बता दें कि मंगलवार को अध्यक्ष और महामंत्री पद की मतगणना हुई थी. अध्यक्ष के पद पर बलजीत यादव जीते थे वहीं महामंत्री पद पर राकेश कुमार तिवारी ने विजय हासिल की थी. बुधवार को मतगणना का दूसरा दिन रहा. आज के दिन उपाध्यक्ष और मंत्री पद की मतगणना हुई. आपको बता दें कि वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर अजय शर्मा ने जीत हासिल की है, तो वहीं कांटे की टक्कर में मंत्री पद पर अरिदमन सिंह ने जीत हासिल की है. मंत्री और उपाध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने के बाद समर्थकों ने गर्मजोशी से दोनों का स्वागत किया.

कानपुर बार एसोसिएशन रिजल्ट: अरिदमन सिंह बने मंत्री.
आपको बता दें कि कानपुर बार एसोसिएशन का चुनाव लगभग 6 महीने से बार-बार टल रहा था. कई बार चुनाव की तारीख फाइनल हुई, लेकिन चुनाव नहीं हो पाए. आखिर में 19 अक्टूबर को डेट फाइनल हुई थी. उस दिन मतदान पढ़े. मंगलवार को मतगणना का पहला दिन था जिसमें अध्यक्ष और महामंत्री पद की मतगणना हुई. जिसमें अध्यक्ष के पद पर बलजीत यादव ने नरेश चंद्र त्रिपाठी को हराकर जीत हासिल की, तो वहीं राकेश कुमार तिवारी ने ऐतिहासिक 1450 वोटों के साथ महामंत्री पद पर विजय हासिल की. वहीं आज आए मतगणना के नतीजे में वरिष्ठ उपाध्यक्ष के पद पर अजय शर्मा ने जीत हासिल की. दूसरी तरफ मंत्री पद पर शिशिर पांडेय को 100 वोट से शिकस्त देते हुए अरिदमन सिंह ने जीत हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details