उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 10, 2021, 3:32 PM IST

ETV Bharat / state

कौन बनेगा करोड़पति में यूपी के आशुतोष शुक्ल ने दिया 13वें सवाल का गलत जवाब, जानें फिर क्या हुआ

कानपुर के आशुतोष शुक्ल को फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) के साथ कौन बनेगा करोड़पति (kaun banega crorepati) खेलने का मौका मिला. उन्होंने 13वें प्रश्न का गलत जवाब दिया. इस गलत जवाब की उनको बड़ी कीमत चुकानी पड़ी.

kanpur-bank-manager-ashutosh-shukla-played-kbc-with-amitabh-bachchan
kanpur-bank-manager-ashutosh-shukla-played-kbc-with-amitabh-bachchan

कानपुर: केबीसी (kaun banega crorepati) में महानायक अमिताभ बच्चन के प्रश्नों का जवाब देने का मौका बैंक ऑफ बड़ौदा के भीतरगांव शाखा के सहायक प्रबंधक आशुतोष शुक्ल को मिला. वो एक के बाद एक 12 सवालों के जवाब सही देते गए लेकिन 13वें प्रश्न का उन्होंने गलत जवाब दिया. इस गलती का उनको बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा.

KBC में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते आशुतोष शुक्ल
आशुतोष शुक्ल मूल रूप से प्रतापगढ़ के महेशगंज रमई पुरवा के रहने वाले हैं और वह बैंक ऑफ बड़ौदा के भीतरगांव शाखा के सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत है. वर्तमान समय में आशुतोष शुक्ल अपने परिवार के साथ कानपुर नगर में रह रहे हैं. आशुतोष शुक्ल ने ईटीवी भारत को बताया कि कौन बनेगा करोड़पति (KBC) उनका पसंदीदा कार्यक्रम है. वो काफी समय से इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रयास कर रहे थे. आखिरकार उनकी मेहनत रंग लायी और उनको फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलने का मौका मिला.

आशुतोष शुक्ल ने कहा कि वो केबीसी (KBC) के सीजन 13 में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे. इस शो का प्रसारण पिछले बुधवार को किया गया था. वो एक के बाद एक 12 सवालों के सही जवाब दे चुके थे और उन्होंने 12.50 लाख रुपये जीत लिए थे. वो 25 लाख रुपये के 13वें प्रश्न का सही जवाब नहीं दे पाए. उनको इस गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा. गलत जवाब देने के कारण शो के नियमों के अनुसार उनको पहले पड़ाव पर हासिल किए गए 3.20 लाख रुपये लेकर वापस लौटना पड़ा.

बैंक ऑफ बड़ौदा के भीतरगांव शाखा के सहायक प्रबंधक हैं आशुतोष शुक्ल

ये भी पढ़ें- कांग्रेस मुख्यालय प्रियंका गांधी की बैठक शुरू, विधानसभा चुनाव की तैयारियां व संगठन मजबूती पर होगा मंथन


आशुतोष शुक्ल ने बताया कि अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) को इतने करीब से देखना उनके लिए किसी सपने से कम नही था. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी मेनिका और उनके लिए वो बहुत यादगार पल थे. ये पल जीती हुई राशि से कहीं ज्यादा कीमती हैं. वहीं वापसी पर साथी कर्मचारियों ने आशुतोष शुक्ल का फूल माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details