उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ककवन में दारोगा ने महिला से किया दुर्व्यवहार, वीडियो वायरल

By

Published : Dec 25, 2022, 11:01 PM IST

ककवन में एक दारोगा पर गंभीर आरोप लगा है. मामले की जांच शुरू हो गई है.

ककवन थाना
ककवन थाना

मामले के बारे में जानकारी देते पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदण्ड

कानपुर: शहर के ककवन थाना क्षेत्र में देर शाम एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के अफसरों को हिलाकर रख दिया. इस मामले का संज्ञान पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने लिया. एडीसीपी लाखन सिंह यादव समेत अन्य आला अफसरों को जांच के लिए मौके पर भेज दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक दारोगा एक महिला को दोनो हाथों से दबोचे हुए नजर आ रहा है. महिला गेट की तरफ बढ़ती दिख रही है लेकिन दारोगा उसे पीछे खींचते हुए दुर्व्यवहार करते नजर आ रहा है.

ग्रामीणों में दारोगा के व्यवहार को लेकर बहुत अधिक आक्रोश है. गांव का मााहौल न बिगड़ जाए, इसके लिए देर रात में ककवन स्थित हरिपुर गांव में कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

ये था मामला

क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक ककवन थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव स्थित एक घर में कोर्ट मैरिज का मामला पिछले कई दिनों से चर्चा में था. पीड़िता का शादी के बाद ही पति से विवाद हो गया था. मामला विषधन चौकी पहुंचा था. हालांकि पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए विवाहिता को पति के साथ ही रहने के लिए कह दिया था. इसके बाद रविवार को इस मामले में विवेचक के तौर पर दारोगा पीड़िता के घर पहुंचा था और आधार कार्ड मांग रहा था. पुलिस के मुताबिक घरवालों ने दारोगा व सिपाहियों से मारपीट की. अपने बचाव में दारोगा ने बंद कमरे में पीड़िता की बड़ी बहन को दबोच लिया. पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने कहा कि जांच के बाद जो-जो दोषी होगा उन सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:बीएसए को रिश्वत लेते विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details