उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नहर में डूबी बच्ची और रिक्शा चालक का शव झाड़ियों में फंसा मिला

यूपी के कानपुर के नहर में डूबे रिक्शा चालक और बच्ची का शव पुल के नीचे झाड़ियों में फंसा मिला है. रिक्शा चालक और बच्ची मंगलवार को अर्मापुर नहर में डूब गए थे, तभी से दोनों की तलाश जारी थी.

By

Published : Jul 6, 2021, 9:58 PM IST

Updated : Jul 7, 2021, 6:46 PM IST

मासूम के साथ नहर में डूबा रिक्शा चालक.
मासूम के साथ नहर में डूबा रिक्शा चालक.

कानपुर: जिले के पनकी थाना क्षेत्र में मंगलवार को नहर में डूबी बच्ची और रिक्शा चालक शव बुधवार को निकाल लिया गया है. दोनों का शव पुल के नीचे झाड़ियों में फंसा मिला. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि जिले के पनकी रानी गंज निवासी नरेंद्र (35) एक रिक्शा चालक है, जो रिक्शा लेकर मंगलवार को अर्मापुर नहर में पूजन की सामग्री को विसर्जित करने जा रहा था. इस दौरान पड़ोस की रहने वाली आरुषि (6) भी साथ में चलने की जिद करने लगी. इसके बाद आरुषि और पड़ोस के और कुछ बच्चों को लेकर नरेन्द्र अर्मापुर नहर पहुंचा. नरेन्द्र रिक्शा खड़ा कर पूजा की सामग्री नहर में डालने लगा, तभी नहर के किनारे खड़ी आरुषि का पैर फिसल गया और वह नहर में गिर गई. गिरते ही वह चिल्लाने लगी उसकी आवाज सुनकर नरेंद्र ने भी नहर में छलांग लगा दी. बहाव तेज होने के चलते दोनों पानी में बहने लगे. थोड़ी देर बाद देखते ही देखते दोनों लापता हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से रिक्शा चालक व बच्ची की तलाश में शुरू कर दी थी, लेकिन मंगलवार को सफलता नहीं मिली थी. इसके बाद बुधवार की सुबह फिर गोताखोरों ने बच्ची और रिक्शा चालक का शव ढूंढ रहे थे.

इस दौरान अर्मापुर नहर से जहां से दोनों डूब गए थे, उससे लगभग 1 किलो मीटर दूरी पर दादानगर नए पुल थाना गोविंदनगर में गोताखोर तलाश कर रहे थे. इसी दौरान गोताखोरों ने नए पुल पर जा कर देखा तो पुल के नीचे झाड़ में रिक्शा चालक और आरुषि की लाश फंसी थी. इसके बाद दोनों को शव निकाला गया. वहीं दोनों का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें-शराब के नशे में पड़ोसी ने ही बच्ची को उतारा था मौत के घाट, यह थी वजह...
पढ़ें-'विकास दुबे' ने आईजी को दी जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Jul 7, 2021, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details